सर्कट हाऊस लुधियाना में क्रिश्चियन यूनाईटिड फैडरेशन की बैठक को संबोधित करते हुए फैडरेशन के राष्ट्रीय प्रधान अलबर्ट दूआ, साथ में अंजी दूआ, विक्की समुअल, जानसन गिल व अन्य
सर्कट हाऊस लुधियाना में क्रिश्चियन यूनाईटिड फैडरेशन की बैठक को संबोधित करते हुए फैडरेशन के राष्ट्रीय प्रधान अलबर्ट दूआ, साथ में अंजी दूआ, विक्की समुअल, जानसन गिल व अन्य
लुधियाना, 05 जुलाई 2017 (ऑनलाइन न्यूज़ लुधियाना): आज सर्कट हाऊस लुधियाना में क्रिश्चियन यूनाईटिड फैडरेशन की एक महत्त्वपूर्ण बैठक फैडरेशन के राष्ट्रीय प्रधान अलबर्ट दूआ की प्रधानगी में हुई। मीटिंग में पंजाब के विभिन्न जिलों से ईसाई भाईचारे से संबंधित नेताओं ने हिस्सा लिया।

इस मौके प्रधान अलबर्ट दूआ ने कहा कि जो पिछले दिनों दौरान पंजाब सरकार की ओर से चुनाव घोषणा पत्र में वायदे किये गये थे, उन्हें तुरन्त पूरा किया जाये। इस अवसर पर विभिन्न जिलों से आये ईसाई भाईचारे के नेताओं ने प्रधान अलबर्ट दूआ के नेतृत्व में पंजाब में कांग्रेस सरकार बनने पर खुशी का प्रगटावा किया और कैप्टन अमरेंद्र सिंह को बधाई दी। उन्होंने कहा कि ईसाई भाईचारे के लोगों को कांग्रेस सरकार से बहुत उम्मीदें हैं क्योंकि उनकी ओर से विधानसभा चुनावों दौरान कांग्रेस को बढ़चढ़ कर मतदान किया और कैप्टन अमरेंद्र ङ्क्षसह के नेतृत्व वाली सरकार को पंजाब की सत्ता पर काबिज किया।

दूआ ने कहा कि कांग्रेस ही एक ऐसी पार्टी है जो हर वर्ग को साथ लेकर चलती है और हर वर्ग की भलाई के लिए नई योजनाएं व स्कीमें लेकर आती है। इस दौरान क्रिश्चियन भाईचारे की ओर से अपनी मांगों को लेकर एक मांग पत्र अल्प संख्यक कमिशन के सदस्य अलबर्ट दूआ को दिया गया और मांग की कि उनकी मांगें सरकार तक पहुंचाकर पूरी करवाई जायें। मांग पत्र में उन्होंने मांग की कि नगर निगम व विधानसभा चुनावों में ईसाई भाईचारे को आरक्षित सीटें दी जायें, जो सुविधाएं एस.सी. भाईचारे को दी जा रही हैं, उसे तरह ईसाई भाईचारे को भी सारी सुविधाएं दी जायें।

दूआ ने विश्वास दिलाया कि जो मांगें ईसाई भाईचारे द्वारा रखी गई हैं उन्हें जल्द ही पंजाब सरकार के साथ मिलकर हल करवाया जायेगा। इस मौके पीटर चीटा (गुरदासपुर), अंजली दूआ, विक्की सैमुअल (फिरोजपुर), जानसन गिल, हरनूर भट्टी (फिरोजपुर), माईकिल मसीह (गुरु हर सहाए), विजय मसीह, विजय सदमा, यूनस मसीह, धर्मा गिल, सीमाक राय, तनी जलंधरिया, रीगनजालंधर, हरून लद्दड़ जीरा, धर्मपाल गिल, जतिंद्र स्टीफन पटियाला, पास्टर अनीश पटियाला, गौरव गिल, लक्की खोसला आदि मौजूद थे।
 
Top