पंजाब कांग्रेस महासचिव पवन दीवान सचिव सुनील दत्त के साथ मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह से मिलते हुए
लुधियाना, 14 जून 2017 (मनीषा शर्मा): पंजाब कांग्रेस महासचिव पवन दीवान ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह द्वारा राज्य के लघु व मध्यम स्तर के किसानों को बिजली सब्सिडी मुहैया करवाने हेतु खुद अपनी बिजली सब्सिडी छोड़े जाने के कदम का स्वागत किया है। इसका बड़े किसानों को भी अनुसरण करना चाहिए, ताकि सब्सिडी का लाभ जरूरतमंदों तक पहुंचाया जा सके।

इस दिशा में, दीवान ने चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री के साथ मुलाकात की, जिस दौरान उनके साथ पंजाब कांग्रेस सचिव सुनील दत्त भी मौजूद रहे। दीवान ने कांग्रेस सरकार की ओर से पिछली अकाली-भाजपा सरकार की गलतियों को सुधारने व इनके द्वारा फैलाए भ्रष्टाचार व कुशासन पर लगाम लगाने हेतु किए जा रहे कार्यों की प्रशंसा की। दीवान ने अलग-अलग विभागों में व्याप्त कथित भ्रष्टाचार के विरूद्ध की जा रही कठोर कार्रवाई को अहम कदम बताया।

मुख्यमंत्री के साथ मुलाकात के बाद चुनिंदा पत्रकारों के समूह के साथ बातचीत में दीवान ने बताया कि कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार पंजाब के लोगों के साथ किए गए वायदों को पूरा करने के प्रति वचनबद्ध है और इस संबंध में बजट सत्र के दौरान अहम फैसले लिए जाएंगे।
 
Top