Wednesday, 12 July 2017

पंजाब में रिलीज होगा जब हैरी मेट सेजल का अगला गाना "बटरफ्लाई"

फिल्म जब हैरी मेट सेजल से लिया गया चित्र जिसमें शाहरुख़ खान व अनुष्का शर्मा दिखाई दे रहे हैं
फिल्म जब हैरी मेट सेजल से लिया गया चित्र जिसमें शाहरुख़ खान व अनुष्का शर्मा दिखाई दे रहे हैं
लुधियाना, 12 जुलाई 2017 (ऑनलाइन न्यूज़ लुधियाना): "जब हैरी मेट सेजल" के मिनी ट्रेल्स और अभी तक रिलीज हुए सभी गानों को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। और अब जल्द ही फ़िल्म का चौथा गाना "बटरफ्लाई" भी दस्तक देने के लिए तैयार है।

इस गाने में हल्का सा पंजाबी टच हैं और फिल्म की कुछ शूटिंग भी पंजाब में हुई हैं इसीलिए निर्देशक इम्तियाज़ अली और शाहरुख खान खासकर पंजाब में जा कर गीत "बटरफ्लाई" को लॉन्च करेंगे। गौर फरमाया जाए तो, इम्तियाज़ ने अपनी इस फिल्म के हर गाने को बड़े ही अनोखे अंदाज में अपने प्रसंशको के सामने पेश किया और "बटरफ्लाई" के साथ भी कुछ ऐसा ही करने की तैयारी में है निर्देशक इम्तियाज़ अली।

इस फ़िल्म में शाहरुख खान एक पंजाबी गाइड की भूमिका में नज़र आने वाले है और ऐसे में पंजाबी स्पर्श का यह गाना सोने पर सुहागा होगा। 'राधा', 'बीच बीच में', 'सफर' और अब "बटरफ्लाई", यकीनन फ़िल्म "जब हैरी मेट सेजल" की तिजोरी में अपने दर्शकों के लिए बहुत कुछ रखा हुआ है।

फिल्म ने दर्शकों के बीच उम्दा प्रत्याशा पैदा कर दी है। शाहरुख और अनुष्का के किरदार को मिनी ट्रेल्स के जरिये दर्शकों के सामने पेश करना, यह अपनी तरह का एक पहला उदहारण था! अनुष्का शर्मा पहली बार एक गुजराती लड़की सेजल का किरदार अदा करती हुई नज़र आएगी।

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित फिल्म "जब हैरी मेट सेजल" 4 अगस्त, 2017 को देशभर में रिलीज होगी।
Share This Article with your Friends

0 comments: