Monday, 26 June 2017

अमरनाथ यात्रियों की सुरक्षा का जिम्मा फ़ौज के हवाले किये जाने की मांग

आल इंडिया आर टी आई के नेशनल प्रधान राजन राणा व उपप्रधान रिषभ कनोजिया को शिव सेना पंजाब में शामिल करते हुए चेयरमैन राजीव टंडन
लुधियाना, 26 जून 2017 (ऑनलाइन न्यूज़ लुधियाना): आल इंडिया आर टी आई के नेशनल प्रधान राजन राणा व उपप्रधान रिषभ कनोजिया ने आज बसंत रिजार्ट में प्रेस वार्ता कर अपनी पूरी टीम के साथ शिव सेना पंजाब में शामिल होने की घोषणा करते हुए कहा कि हिन्दू समाज के कार्यो के लिये अगर कोई सही प्लेटफॉर्म है तो वो शिव सेना पंजाब है। इस अवसर पर शिव सेना नेताओ राजीव टंडन, निश नारंग, अमित कौंडल, प्रिंस शर्मा, सन्नी मेहता ने शिव सेना में शामिल होने वाले सभी नेताओं का सिरोपा डाल कर स्वागत किया।

इस अवसर पर बोलते हुए शिव सेना पंजाब के चेयरमैन राजीव टंडन ने कहा कि कश्मीर व पंजाब में हो रही हिंसा व आंतकवादी घटनाओ के पीछे पाकिस्तान का हाथ है जो हिंदुस्तान में आंतकवाद पैदा कर अशांति फैलाना चाहता है ओर भारत के टुकड़े टुकड़े करना चाहता है। उन्होंने भारत सरकार से मांग करते हुए कहा भारत के दूसरे प्रदेशो से आ रही कमाई को कश्मीर के लोगो पर लुटाना बन्द करे।

शिव सेना पंजाब के नेताओ ने इस अवसर पर अमरनाथ यात्रियों की सुरक्षा के पुख्ता इन्तजाम करने को कहा। उन्होंने मांग की कि अमरनाथ यात्रियों की सुरक्षा का जिम्मा भारतीय फौज के हवाले किया जाए। इस अवसर पर सन्नी बंसल, प्रदीप कुमार, विनीत कनोजिया, ओम कपूर, शुभम शर्मा, राजीव कुमार गगन, वी के भट्टी, विमल कुमार, अरुण मल्होत्रा, रोहित मल्होत्रा और अमन मल्होत्रा चन्दन बिशेष रूप से शामिल थे।
Share This Article with your Friends

0 comments: